Yo Diary

विधायक साधुचरण महतो बीमार, अस्‍पताल में भरती, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिसविधायक साधुचरण महतो बीमार, अ

सरायकेला :भूअर्जन पदाधिकारी के साथ मारपीट मामले में फंस चुके इचागढ़ विधायक साधु चरण महतो की आज अचानक तबीयत खराब हो गयी. जिसके बाद उन्‍होंने टीएमेएच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.इधर पुलिस उन्‍हें गिरफ्तार करने के लिए अस्‍पताल पहुंची चुकी है. मालूम हो साधुचरण महतो पर भू अर्जन पदाधिकारी दीपू सिंह के साथ मार-पीट करने और फोन पर धमकी देने का आरोप है.

गौरतलब हो विधायक की गिरफ्तारी को लेकर पिछले दिनों पुलिस ने कार्रवाई तेज करते हुए उनके आदित्यपुर स्थित आवास में नोटिस चिपकाया था. पुलिस ने नोटिस में लिखा था कि अगर विधायक एक माह के अंदर खुद को सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कुर्की जब्ती का वारंट जारी किया जाएगा.

* क्या है मामला

इसी साल 22 फरवरी को एनएच 32 चौडीकरण मामले में मुआवजा राशी बांटने गये जिला भू अर्जन पदाधिकारी दीपु कुमार के साथ विधायक साधुचरण महतो ने कथित रूप से मरापीट किया था. मामले पर दीपु कुमार ने विधायक साधु चरण महतो सहित अन्य 150 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. मामले पर ग्रामीणों की और से दीपु कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. विधायक के अवास पर फरारी इश्तेहार जारी किया गया है. इश्तेहार जारी होने के बाद एक माह तक सेरेंडर करने या गिरफ्तारी देने का समय रहता है अगर इस दौरान गिरफ्तारी नहीं होता है तो न्यायालय के आदेश पर कुर्की जब्ती का वारंट जारी होगा.