Yo Diary

धनबाद : शहर के गर्ल्स हॉस्टल से पकड़ा गया युवक, जानें क्‍या करने जाता था वहां

धनबाद :कंबाइंड बिल्डिंग के समीप एक गर्ल्स हॉस्टल से शनिवार की रात नूतनडीह का बिन्नी नामक 25 वर्षीय युवक पकड़ा गया. वह रात हो या दिन हॉस्टल में अपनी प्रेमिका के पास जाकर घंटों बैठा रहता था. हॉस्टल की अन्य लड़कियों की शिकायत पर धनबाद थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़ थाना लायी. थाना में बांड भरवाकर निजी मुचलके पर छोड़ दिया. शहर में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

धनबाद थाना में फोन कर रात को हॉस्टल में युवक के घुसने की सूचना दी गयी. धनबाद थाना के एसआइ आनंद खंडैत मौके पर पहुंचे व युवक को पकड़ लिया. युवक ने कहा कि वह संबंधित युवती का भाई है. पुलिस को झांसा देकर वह निकलने की कोशिश कर रहा था. पुलिस की ओर से कहा गया कि दोनों अपने अभिभावकों से मोबाइल पर बात करायें. लड़की व युवक आरजू मिन्नत करने लगे. भविष्य में गलती नहीं करने की बात कह अभिभावक को नहीं बोलने को कहा. हॉस्टल में रहने वाली महिलाओं व युवतियों ने युवक को काफी भला-बुरा कहा. युवक बराबर ऊपरी तल्ले में अपनी प्रेमिका से रात में मिलने आता था. घंटो हॉस्टल में रहता था. पुलिस युवक को पकड़ थाना ले आयी.

धनबाद थाना में आते ही युवक पुलिस के हाथ-पैर जोड़ने लगा. कैरियर खराब होने की दुहाई देता रहा. गलती माफ करने का आग्रह करता रहा. नूतनडीह निवासी बिन्नी नामक युवक के अभिभावक को बुला कर पुलिस ने बांड भरवाकर छोड़ दिया. भविष्य में इस तरह की गलती नहीं करने की चेतावनी दी गयी है. पुलिस का कहना है कि किसी ने शिकायत नहीं की, इस कारण कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकी. शहर में अवस्थित हॉस्टल में रात में युवक का घुसना घंटो बैठना महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर रहा है. युवक को थाना से छोड़ दिये जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चा है.