Yo Diary

राज्यसभा चुनाव से पहले अर्जुन मुंडा और रघुवर दास की मुलाकात

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास रविवार (11 मार्च, 2018) को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री दोपहर एक बजे जेल मोड़ स्थित श्री मुंडा के सरकारी आवास पर जायेंगे. तीन बार झारखंड के मुख्यमंत्री रहे अर्जुन मुंडा की शादी की 25वीं सालगिरह है. इसी अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए रघुवर दास पूर्व सीएम के आवास पर जायेंगे.

उधर, झारखंड के दो दिग्गज नेता मिलेंगे, तो राज्यसभा चुनावों पर भी मंथन हो सकता है. ज्ञात हो कि झारखंड की दो सीटों के लिए हो रहे राज्यसभा चुनावों के लिए नामांकन भरने की अंतिम तारीख 12 मार्च, 2018 है. अब तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है.ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि दो राजनेता मिलें और राजनीति पर चर्चा न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. फिर अर्जुन मुंडा ने हाल के दिनों में हुए विधानसभा चुनावों में

भाजपा के लिए जमकर प्रचार किये हैं. गुजरात हो या त्रिपुरा, अर्जुन मुंडा ने जहां भी प्रचार किया, भाजपा की सफलता ग्राफ बढ़ गया. झारखंड के पूर्व सीएम श्री मुंडा को भाजपा ने आदिवासी बहुल क्षेत्रों में पार्टी का वोट शेयर बढ़ाने के लिए विशेष तौर पर चुनावों वाले प्रदेश में भेजा था.