Yo Diary

रांची की एक्ट्रेस के नाम पर कौन भेज रहा है लोगों को अश्लील मैसेज, दे रहा बदनाम करने की धमकी

रांची :टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी की जीवनी पर बनी फिल्म ‘एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की एक्ट्रेस के फेसबुक अकाउंट से कोई गंदे मैसेज और फोटो भेज रहा है. महिलाओं को बदनाम करने की धमकी दे रहा है. अभिनेत्री रांची की रहने वाली है. रांची के बड़े धार्मिक संस्था के साथ जुड़े व्यक्ति की बेटी है. किसी ने उसके नाम से फेक फेसबुक अकाउंट खोल लिया है और उसका दुरुपयोग कर रहा है. एक्ट्रेस ने इस संबंध में कांके थाना में लिखित आवेदन दिया है.

एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि किसी ने उनके फेसबुक अकाउंट की डिटेल्स चुरा ली है. उसी डिटेल्स के आधार पर फेक फेसबुक अकाउंट तैयार किया गया है. उस फेक अकाउंट से उनके (अभिनेत्री के) दोस्तों और रिश्तेदारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर उनसे दोस्ती की जा रही है. फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार हो जाने के बाद उन्हें अश्लील मैसेज और फोटो भेजे जा रहे हैं. फेक आइडी से सबसे पहले अभिनेत्री की एक महिला मित्र को शिकार बनाया गया. फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार करतेही उसे दूसरी ओर से अश्लील मैसेज आने लगे. इससे वह परेशान हो गयी. इसके बाद अभिनेत्री से इस बारे में बात की, तो उन्हें मालूम हुआ कि किसी ने उनके नाम से फेक आइडी बना ली है.

अभिनेत्री ने सदर डीएसपी को भी इसकी जानकारी दी. हालांकि, वह शुक्रवार को रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी से मिलना चाहती थी, लेकिन किन्हीं कारणों से उनसे मुलाकात नहीं हो पायी. एक्ट्रेस ने बताया कि फेक फेसबुक आइडी बनाने वाला शख्स फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर महिलाओं को बदनाम करने की भी धमकी देता है. उन्हें कहता है कि तुम्हें पूरी तरह से बदनाम कर दूंगा, जिस तरह से अभिनेत्री को किया है. इस संबंध में कई महिलाओं ने डर से अभी तक पुलिस को शिकायत नहीं की है.