Yo Diary

VIDEO चौपारण : समाज सेवी ने लगाया पूर्व सांसद व पूर्व विधायक के समर्थकों पर मारपीट का आरोप

चौपारण - प्रखंड के चट्टी निवासी समाज सेवी डा रामानुज कुमार ने पूर्व सांसद प्रो यदुनाथ पांडेय एवं पूर्व विधायक उमा शंकर अकेला यादव के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है. इस सम्बंध में श्री कुमार ने थाना में दोनो के सरकारी अंगरक्षक सहित पांच लोगों के बिरुद्ध बुधवार को थाना में आवेदन है. पुलिस मामले का जांच कर रही है.

* क्या है मामला

डा रामानुज ने अपने आवेदन में कहा है. कि वे अपने दरवाजे के सामने गाड़ी लगाकर मोबाइल पर बात कर रहे थे. इसीबीच यदुनाथ पांडेय एवं अकेला यादव जय श्री राम का नारा लगाते हुए अपने काफिले के साथ पहुंचे. रामानुज ने श्री पांडेय से पूछा कि आपके द्वारा यह घोषणा की जा रही हैं. कि सब का नाम केश से हट जाएगा. रामानुज ने कहा कि आखिर कैसे लोगो का नाम केश से हटेगा. भोली भाली जनता को क्यों झूठा अश्वशन दिया जा रहा है. इस बात को सुनकर उनके समर्थक आग बबूला हो गये. और अपनी गाड़ी साइड करने को कहने लगे. जब तक वे अपनी गाड़ी को साइड करते कि श्री पांडेय व अकेला यादव का अंगरक्षक के अलावा अकेला के समर्थक अजय राय,शिव सिंह सहित कई समर्थक उनके साथ मारपीट करने लगे.

* आरोप झूठा है : अकेला

पूर्व विधायक उमा शंकर अकेला ने कहा कि आरोप झूठा है. श्री पांडेय ताजपुर मंदिर से चोरी हुई शिवलिंग स्थल का निरीक्षण कर अपनी निजी गाड़ी के पास लौट रहे थे. डा रामानुज ने अपना गाड़ी रोड पर लगाकर पांडेय की आने का बाट जोह रहा था. जैसे वे लोग गाड़ी के पास लौटे की रामानुज भद्दी भद्दी बाते करने लगें. इसी बीच काफिला में शामिल लोग आगे आ गये. औऱ रामानुज को रास्ते साइड कर दिया. उनके साथ किसी ने मारपीट नही किया है.