Yo Diary

जमशेदपुर : डायन होने के शक में भतीजे ने की 70 वर्षीय चाची की हत्या

जमशेदपुर जिले में परसूडीह थाना क्षेत्र के तुपुडांगा गांव में एक युवक ने डायन होने के शक में अपनी चाची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, तुपुडांगा गांव के रहने वाले दुगई हेंब्रम ने मंगलवार रात 8 बजे डायन के संदेह में अपनी 70 वर्षीय चाची हुडिंग मंडल की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। हत्या के घंटों बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। परसूडीह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दो दिनों से आरोपी को नहीं आ रही थी नींद

आरोपी दुगई हेंब्रम के बारे में लोगों ने बताया कि उसे दो दिनों से नींद नहीं आ रही थी। बार-बार उसकी चाची हुडिंग मंडल का ही चेहरा उसकी आंखों के सामने घूम रहा था। दुगई विक्षिप्त भी था।

घर के आंगन में ही कर दी हत्या

दुगई ने पहले बनाई योजना के तहत घर के आंगन में ही चाची की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। उसके सिर पर कई बार पत्थरों से प्रहार किया। जब वह लहूलुहान हो गई तो वह घर से बाहर चला गया और गांव में घूमने लगा।

आरोपी की मां को पहले मिली घटना की जानकारी

आरोपी की मां मुनी हेंब्रम जब रात 8 बजे के बाद हुडिंग के घर गई तो देखा कि वह आंगन में छटपटा रही है, उसके बाद घटना की जानकारी पड़ोस के लोगों को दी। सूचना मिलते ही परसूडीह पुलिस भी पहुंच गई। जांच में पता चला कि दुगई ने ही चाची की हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पत्थर को भी बरामद कर लिया। बूढ़ी महिला की हत्या डायन के संदेह में की गई है। हालांकि, आरोपी दुगई मंडल विक्षिप्त है। देर रात तक परिवार के लोगों ने घटना की लिखित शिकायत थाने में नहीं की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी की मां को पहले मिली घटना की जानकारी