Yo Diary

Jamshedpur : होली के दिन Mob Lynching, भीड़ ने रतन लोहार को पीट-पीटकर मार डाला

आदित्यपुर : जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर में भीड़ ने कानून को अपने हाथों में ले लिया. पेरोल पर बाहर आये सजायाफ्ता अपराधी रतन लोहार को शुक्रवार की शाम करीब 3:30 बजे पीट-पीटकर मार डाला. राम मड़ैया बस्ती में लोगों ने उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने के बाद उसे खदेड़कर जमकर पीटा और इतना पीटा कि वह मर गया.

बताया जाता है कि लोगों ने रतन लोहार को स्कॉर्पियो कार में देखा. लोगों ने उसकी कार में तोड़फोड़ की और उसे पलट दिया. इस बीच रतन लोहार जान बचाने के लिए वहां से भाग खड़ा हुआ. लेकिन, भीड़ उसका पीछा करने लगी. बस्तीवासियों ने राम मड़ैया बस्ती के पास स्थित डब्ल्यू टाइप फ्लैट तक उसका पीछा किया.

रतन लोहार भागते हुए एक मकान के तीन तल्ला पर स्थित फ्लैट में चला गया. पीछे से आ रही भीड़ भी वहां पहुंच गयी. जिस व्यक्ति को जो भी मिला, उसी से रतन लोहार की पिटाई करनी शुरू कर दी. लोगों ने उसकी इतनी पिटाई की कि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोहार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद पूरी बस्ती में सन्नाटा पसर गया. एसडीओ संदीप कुमार, एसडीपीओ अविनाश कुमार, आदित्यपुर, गम्हरिया, कांड्रा की पूरी पुलिस राम मड़ैया बस्ती पहुंच गयी.