Yo Diary

सैमसंग गैलेक्सी एस9 व एस9 प्लस को झारखंड में मिला जबर्दस्त रिस्पांस, 24 घंटे में ही 413 हैंडसेट की ह

रांची :सैमसंग के नये हैंडसेट गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस को जबर्दस्त रिस्पांस मिल रहा है. 24 घंटे में रांची समेत पूरे झारखंड में 413 से अधिक हैंडसेट की बुकिंग हो चुकी है. फोन की बुकिंग 14 मार्च तक करा सकते हैं. यह फोन 15 मार्च से उपलब्ध होगा.

चार और छह जीबी रैम में उपलब्ध है फोन

सैमसंग गैलेक्सी एस9 में 5.8 इंच की स्क्रीन और चार जीबी रैम है. बैटरी 3,000 एमएएच की है. एस9 प्लस में 6.2 इंच की स्क्रीन और छह जीबी रैम है. बैटरी 3,500 एमएएच की है. दोनों ही फोन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के तीन वेरियंट में मिलेंगे. इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो कार्ड के माध्यम से 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. आठ मेगापिक्सल का फ्रंट और 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. खास बात यह है कि एस9 प्लस में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा है. इस कैमरे से बेहतर फोटो के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी. यह फोन मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू, टाइटेनियम ग्रे और लीलैक पर्पल में उपलब्ध होगा.

दोनों फोन 15 मार्च से उपलब्ध होंगे

लोगों को इस हैंडसेट का बेसब्री से इंतजार है. ड्यूल कैमरा का पहला मॉडल सैमसंग ने लाया है. डीएसएलआर कैमरा की तुलना में इसका कैमरा काफी अच्छा है. प्रीमियम हैंडसेट में सैमसंग का दबदबा बरकरार रहेगा.

राजू चौधरी, निदेशक, बालाजी सेलफोन

कई खूबियों से है लैस : दोनों फोन कई खूबियों से लैस है. वाटर प्रूफ होने के साथ-साथ सैमसंग पे, आइरिश स्कैनर, फिंगरप्रिंट जैसी सुविधाएं दी गयी हैं.

राजू चौधरी, निदेशक, बालाजी सेलफोन