Yo Diary

‘पद्मावत’ के विरोध की आग अजय देवगन तक पहुंची, करणी सेना ने किया बड़ा नुकसान

नई दिल्लीदीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत को लेकर लगातार विरोध जा रही है. करणी सेना इस फिल्म की रिलीज के विरोध में हिंसक प्रदर्शन कर रही है. हालात ये हैं कि उनके डर से गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गोवा में थियेटर मालिकों ने फिल्म रिलीज करने से मना कर दिया है. जहां पर भी फिल्म रिलीज हुई है वहां करणी सेना तोड़ फोड़ कर रही है. इसी तोड़फोड़ में करणी सेना ने अभिनेता अजय देवगन का भी बड़ा नुकसान कर दिया है. खबरों के मुताबिक करणी सेना के लोगों ने पद्मावत का विरोध करते-करते अजय देवगन के थियेटर में आग लगा दी. ये सिनेमाघर यूपी के हापुड़ में हैं.

अंग्रेजी अखबार मिड-़़डे ने बताया है कि कुछ समय पहले ही अजय देवगन ने कुछ सिनेमाघर खरीदे थे. इन्ही में से एक हापुड़ में है जिस पर करणी सेना के लोगों ने हमला कर दिया. सिनेमाघर के मैनेजर ने बताया, ‘'जैसे ही उन्हें पता चला कि पद्मावत की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, वो लोग बाहर इकट्ठे हो गए और प्रदर्शन करने लगे. कुछ लोगों ने पत्थरबाजी करके खिड़कियां भी तोड़ दीं. उनका कहना था कि उन्हें सिनेमाघर के मालिक से मिलना है ताकि ये फिल्म ना रिलीज की जाए.’' इस पर अभी तक अजय देवगन के तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बता दें कि पद्मावत के शूटिंक के समय से ही इस फिल्म को लेकर बवाल चल रहा है. फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन अब तक विरोध थमा नहीं है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है और इसमें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को समीक्षकों ने अच्छा बताया है और लोग भी इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं.