Yo Diary

'संजू' के पोस्टर में परेश रावल को पहचानना मुश्किल, लग रहे सुनील दत्त की कॉपी

मुंबईसंजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। पापा और बेटे की केमिस्ट्री वाला ये पोस्टर इमोशनल करने वाला है। पोस्टर में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं, जबकि उनके पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल को दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "#Sanju पिता-पुत्र की कहानी है। आज पिता से मिलिए...परेश रावल। उनके साथ काम करके मजा आया।" खास बात यह है कि पहली नजर में परेश रावल को पहचानना मुश्किल हो रहा है। वे सुनील दत्त की कॉपी लग रहे हैं। डरे-सहमे नजर आ रहे हैं रणबीर...

- पोस्टर में संजय दत्त का किरदार कर रहे रणबीर कपूर डरे सहमे नजर आ रहे हैं। जबकि परेश रावल उन्हें सीने से चिपकाए हुए हैं। पोस्टर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह उस दौर को दिखा रहा है, जब संजय दत्त को ड्रग्स की लत लग गई थी और पिता सुनील दत्त ने उन्हें रिहैब सेंटर भेजा था। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में परेश रावल ने फिल्म की थीम को लेकर कहा था, "यह खासतौर पर पिता-पुत्र की कहानी है। फिल्म सुनील दत्त और संजय दत्त के बारे में है। राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी के राइटिंग वर्क और रणबीर कपूर की एक्टिंग की वजह से फिल्म गजब की बनी है।"

29 जून को रिलीज हो रही फिल्म

विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में परेश रावल और रणबीर कपूर के अलावा, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और दीया मिर्जा अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।