Yo Diary

सलमान खान का स्टारडम, रिकॉर्ड तोड़ रकम में बिकी रेस 3 और भारत की सैटेलाइट राइट्स

नई दिल्ली: आज की तारीख में बॉलीवुड और देश में सलमान खान के स्टारडम का क्या पावर है सभी जानते हैं. सलमान खान इकलौते ऐसे स्टार है जिनकी फैन फॉलोइंग के आगे कोई स्टार नहीं टिक पाता है. इस साल ईद पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज होने वाली है और लोगों का उत्साह अभी से ही देखने लायक है.

इसके अलावा सलमान खान अली अब्बास जफर की अगली फिल्म भारत की भी शूटिंग शुरू कर चुके हैं. अब सलमान खान से जुड़ी बड़ी खबर ये है कि उनकी अगली चार फिल्मों की सैटेलाइट राइट्स 400 करोड़ में जी नेटवर्क ने खरीदी है. इस चार फिल्मों में रेस 3 ,भारत , किक 2 और सलमान की एक और फिल्म है जिसे वो जल्द ही साइन करने वाले हैं.

इससे साफ पता चलता है कि हर फिल्म की सैटेलाइट राइट्स 100 करोड़ में बेचा गया है. ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी सैटेलाइट राइट डील मानी जा रही है. आपको बता दें सलमान खान की 5 फिल्में टाइगर जिंदा है, ट्यूबलाइट, सुलतान, प्रेम रतन धन पायो और बजरंगी भाईजान बैक टू बैक टेलीविजन पर 1 करोड़ इंप्रेशन पाने में कामयाब रही है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

इस डील के तहत सलमान खान कुछ प्रमोशनल शो भी शूट करेंगे. सलमान खान इन दिनों रेस 3 के क्लाइमैक्स को शूट करने के लिए लद्दाख में थे. अब सलमान अगली फिल्म भारत की शूटिंग शुरु करेंगे और साथ ही सलमान खान अपने अगले टीवी शो दस का दम में भी नजर आएंगे.

रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रेस 3 में सलमान खान पहली बार नजर आएंगे और फिल्म के पोस्टर्स भी रिलीज किए गए हैं जिसमें सलमान खान काफी शानदार लुक में नजर आए थे.इसके अलावा फिल्म में बॉबी देओल. अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह भी मुख्य किरदार में हैं.