Yo Diary

सोनम कपूर की शादी पर चाचा संजय कपूर हुए इतने ख़ुश, सड़क पर ही करने लगे भांगड़ा

नई दिल्ली: साल 2018 की सबसे शादी कहे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और होने वाले पति आनंद अहूजा की चर्चा हर तरफ जोरों से चल रही है. सोनम कपूर के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा काफी देखा जा रहा है, कोई भी आने-जाने वाला मेहमान मीडिया के नजरों से बचकर नहीं निकल सकता. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स और परिवार का हर सदस्य मीडिया से रूबरू होकर आ-जा रहे हैं. फिलहाल सोनम कपूर के परिवार में सबसे खास सदस्य या यूं कहे सोनम के करीब चाचा संजय कपूर भी प्री वेडिंग बैश में घर पहुंचे. कार से उतरने के बाद पत्नी महीप के साथ उन्होंने मीडिया के सामने हाथ हिलाया.

चाचा हैं तो भतीजी सोनम कपूर की शादी से वह बेहद खुश होंगे. वह अपने ही अंदाज में मीडिया के सामने सड़क पर ही भांगड़ा करने लगे. संजय कपूर का यह अंदाज बिल्कुल उनके बड़े भाई अनिल कपूर से मिलता-जुलता दिखा. सोनम के करीबी दोस्तों में वरुण धवन भी शामिल हैं, इसलिए देखा गया कि शादी से पहले ही वह घर में मौजूद हैं.

उनके अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, मसाबा मन्तेना, अंशुला कपूर आदि कई स्टार्स प्री वेडिंग बैश के लिए इकठ्ठे हुए. सोनम के पिता अनिल कपूर इस शादी से काफी खुश हैं और बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा , ''कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी. चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं.''