Yo Diary

सनी लियोनी ने खुद को Guilty मानते हुए कहा- आज मेरा दिल वाकई में बैठ गया!

नई दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म 'किरनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' की शूटिंग शुरू कर दी गई है. इस फिल्म में सनी लियोनी अपना किरदार खुद ही निभाएंगी. हालांकि उनके पति डेनियल वीबर फिल्म में सनी लियोनी के किरदार को निभाते नजर नहीं आने वाले. फिल्म में सनी के पति का किरदार साउथ अफ्रीकन एक्टर मार्क बुकनर को मिला है.

फिल्म में ये किरदार न निभाने के कारण पर बात करते हुए डेनियल का कहना है, "मैं इसे शुरू से ही नहीं करना चाहता था. मुझे लगता है कि एक्टिंग से अच्छा मुझे अपनी कंपनी के साथ रोजमर्रा के काम करने चाहिए. मैने सोचा 60-90 दिनों की शूटिंग से बेहतर मैं अपना समय उन चीजों को दूं जिन्हें मुझे हैंडल करना है." इसके साथ ही फिल्म के सनी के पति का किरदार निभा रहे एक्टर के बारे में बात करते हुए डेनियल ने कहा, "वो अभी फिल्म की स्क्रिप्ट को समझने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म में उनके काफी सारे डायलॉग्स हैं जिनकी उन्हें ट्रेनिंग करनी होगी. इन सबके साथ ही वो मेरी तरह अपने शरीर पर टैटू भी बनवा रहे हैं."

इतना ही नहीं डेनियल ने सनी लियोनी के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि सनी कैमरा के आगे बिलकुल वैसे ही नजर आने वाली हैं जैसे वो रियल लाइफ में हैं. उनका कैरेक्टर दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है. डेनियल ने बताया कि मार्क सनी के कैरेक्ट को समझने के लिए उनके साथ रोज बैठकर बातचीत करते हैं. हर सीन और कैमेस्ट्री को लेकर सनी मार्क को गाइड करती हैं. डेनियल ने कहा है कि वो बस इतना चाहते हैं कि मार्क कैमरा के आगे कॉन्फीडेंट रहें. आपको बता दें कि सनी लियोनी अपनी बायोपिक के बारे में फैंस को सोशल मीडिया पर भी अपडेट दे रहे हैं. हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ सोसल मीडिया पर पोस्ट की. तस्वीर पोस्ट करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, 'आज मेरा दिल वाकई में बैठ गया! अब तक के सबसे कठिन सीन को मुझे एक बार फिर से शूटिंग के दौरान जीना पड़ा!'

साथ ही सनी ने फिल्म के नाम के क्लिपबोर्ड के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं. फोटो के साथ उन्होंने अपनी जिंदगी की गलती को कैप्शन में बयां किया है. सनी लियोन ने फोटो पर कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने इस तरीके के लिए दोषी हूं.' कमेंट बॉक्स में देखें तो यूजर्स का मानना है कि इस छोटे से कैप्शन के द्वारा सनी लियोन ने खुद को पोर्न इंडस्ड्री में जाने के लिए दोषी माना है. इसके साथ ही सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्ची के साथ अपनी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सनी ने साफ कर दिया है कि ये सनी के बचपन को परदे पर उकेरती नजर आने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट है.