Yo Diary

शादी के एक हफ्ते बाद ही काम पर लौट आएंगी सोनम कपूर

नई दिल्ली:सोनम और करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के चलते एक दूसरे के खासा करीब आ रहे हैं. अब लगता है कि सोनम कपूर शादी के बाद करीना के नक्शे कदम पर ही चलने की तैयारी में हैं. साल 2012 में सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना कुछ वक्त बाद ही शूटिंग पर लौट आईं थी. अब रिपोर्ट्स की मानें सोनम कपूर भी अपनी शादी के तुरंत बाद काम पर लौट आएंगी.

8 मई को सोनम कपूर की शादी होगी और उसके ठीक एक हफ्ते बाद सोनम को कान्स के रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं. सोनम कपूर 14-15 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर चलेंगी. वहीं, अगर मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो शादी के कुछ वक्त बाद ही सोनम अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. कान्स से लौटने के बाद सोनम अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन्स में व्यस्त होंगी.

इसके बाद वो अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. इस फिल्म में सोनम के साथ अनिल कपूर और जूही चावला भी नजर आएंगे. आपको बता दें कि पहले इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में की जानी थी लेकिन बाद में इसकी लोकेशन मुंबई में शिफ्ट कर दी गई ताकी सोनम को प्रोब्लम न हो.

आपको बता दें कि सोनम कपूर 8 मई को आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं और इस बात की जानकारी खुद उनके परिवार ने एक बयान जारी कर दी है. बयान में कहा गया है ''कपूर और आहूजा परिवार को सोनम और आनंद की शादी की अनाउंसमेंट करते हुए बेहद खुशी हो रही है. 8 मई को मुंबई में सोनम और आनंद की शादी होगी.ये एक बेहद निजी मामला है और हम आप सबसे रिक्वेस्ट करते हैं कि आप सब हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें. आपका प्यार और दुआएं हमारे इस खास मौके को और भी खास बनाएगा. शुक्रिया. ''

आपको बता दें कि सोनम और आनंद पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन वे कुछ महीने पहले ही अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने आए थे और सोशल मीडिया पर अपने सफर की यादें साझा की थीं.