Yo Diary

ऐक्ट्रेस नताशा सूरी ने कराया टॉपलस फोटोशूट, इस क्रिकेटर को कर रहीं डेट

मॉडल व ऐक्ट्रेस नताशा सूरी एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टॉपलस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसकी वजह से मशहूर क्रिकेटर व आईपीएल टीम चैन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो की कथित गर्लफ्रेंड नताशा की हर कहीं काफी चर्चा गर्म है। चलिए इस गैलरी में देखते हैं उनकी ऐसी ही कई हॉट फोटोज.

नताशा की ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। उनके यह फोटोज मशहूर फ़ोटोग्राफ़र कौस्तुब कांबले ने शूट किए हैं। जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। दरअसल अक्सर ऐक्ट्रेसेस की ऐसी फोटोज शेयर करने पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है।

आईपीएल के स्टार प्लेयर ड्वेन भी उनके साथ अपनी फोटोज आए दिन शेयर करते देखे जा सकते हैं। बता दें, नताशा ने साल 2006 में फेमना मिस इंडिया का खिताब जीता था।

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर नताशा ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा, 'आईपीएल के लिए ऑल द बेस्ट मेरे दोस्त, छा जाओ! ड्वेन और मेरी आज से दस पहले हुई मुलाकात की बेहद फनी स्टोरी है।'

दरअसल एक कॉफी शॉप में काफी करीब देखे जाने के बाद से ड्वेन के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगी थीं।

इसके अलावा नताशा ड्वेन के हर मैच पर स्टेडियम में उनके लिए चियर करते हुए भी स्पॉट होती हैं।बता दें, नताशा मिस इंडिया के अलावा भी कई ब्यूटी पेजेंट्स जीत चुकी हैं। इसके साथ ही टॉप फैशन डिजाइनर के लिए अब तक 600 से ज्यादा फैशन शोज में वह रैम्प वॉक भी कर चुकी हैं। वहीं मल्टी टैलंटेड नताशा के नाम 100 से ज्यादा इंवेट्स भी होस्ट करने का रिकॉर्ड है। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े ब्रैंड्स के विज्ञापनों में मॉडलिंग भी की है। अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत नताशा ने सुपरहिट मलयालम फिल्म 'किंग लायर' में डेब्यू करने से की। वहीं उन्होंने बॉलिवुड में फिल्म 'बा बा ब्लैकशीप' के साथ कदम रखा है। इस फिल्म में केके मेनन और अनुपम खेर लीड रोल में थे। इसके साथ ही वह वेब सीरीज में भी काम चुकी हैं।