Yo Diary

MOVIE REVIEW : 'बागी 2'

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ रॉनी के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रैस दिशा पटानी ने नेहा का रोल निभाया है। कॉलेज में रॉनी की मुलाकात नेहा से होती है। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। कुछ वक्त बाद नेहा और रॉनी शादी करने का फैसला भी कर लेते हैं, हालांकि शादी से ठीक पहले रॉनी की गर्लफ्रैंड नेहा के साथ एक हादसा हो जाता है। इसके बाद फिल्म में आता है एक अलग ही ट्विस्ट और शुरू होता है एक्शन का धमाका।

aहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्म बागी-2 एक्शन, थ्रिलर, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। जहां तक डायरेक्शन की बात है, तो अहमद खान सिर्फ चार-पांच फिल्मों के डायरैक्शन के बाद ही मंझे हुए डायरेक्टर की तरह सामने आए हैं। जो लोग एक्शन फिल्में देखने के शौकीन हैं या टाइगर-दिशा की केमिस्ट्री में दिलचस्पी रखते हैं, ये फिल्म उन्हीं के लिए है।

फिल्म में टाइगर का एक्शन देखने लायक है। इसके अलावा एक्टिंग भी ठीकठाक है। इसमें रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी, दीपक डोबरियाल जैसे एक्टर भी हैं, जिनके छोटे मगर जबर्दस्त रोल देखने लायक हैं। प्रतीक बब्‍बर ने बतौर विलेन इस फिल्म के साथ कमबैक हो रहा है। थिएटर से निकलने के बाद लोग इसके एक्‍शन और वन लाइनर्स के चर्चा भी करेंगे।

म्‍यूजिक के मामले में बागी 2 थोड़ा निराश करती है। हालांकि इसमें जैकलीन फर्नांडीज का आइटम सॉन्‍ग 'एक दो तीन...' का रीमिक्‍स जरूर है, लेकिन इसमें वो बात नहीं जो 1988 में आई माधुरी की फिल्म 'तेजाब' के 'एक दो तीन...' में थी। इसके अलावा एक लव स्‍टोरी में अच्छे रोमांटिक गाने की कमी साफ झलकती है।