Yo Diary

फोर्ब्स की एशिया अंडर 30 लिस्ट में ये हैं अकेली बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड सितारों का नाम प्रतिष्ठित पत्रिका फोर्ब्स में आना सम्मान की बात मानी जाती है. हाल ही में फोर्ब्स ने एशिया के टॉप अंडर 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में सिर्फ एकमात्र बॉलीवुड स्टार शामिल है.

ये हैं अनुष्का शर्मा. उनकी उम्र 29 साल है. उनका नाम फोर्ब्स की इस सूची में शामिल है. इस अंडर 30 लिस्ट में कुछ नया या अपने क्षेत्र में कुछ अलग हटकर काम करने वाले ऐसे लोगों को जगह दी गई है जो अपने उद्योग व एशिया को बेहतर बनाने के लिए बदलाव ला रहे हैं.

मैगजीन ने अनुष्का को हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बताया है. अनुष्का ने 2007 में रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. अनुष्का ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है.अनुष्का अब तक 19 बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई हैं, जिनमें से तीन का रिलीज होना अभी बाकी है. अनुष्का इस समय फिल्म सुई धागा की शूटिंग दिल्ली में कर रही हैं.उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'परी' को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. कुछ लोगों को यह फिल्म अच्छी लगी तो कुछ लोगों ने इसे नकार दिया. अब खबरों की मानें तो फिल्म को तमिल भाषा में बनाने की तैयारी की जा रही है.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा- 'परी अपनी स्क्रिप्ट और सुपरस्टार का हॉरर फिल्म बनाने का रिस्क लेने के कारण हिट हुई. सबने इस फैसले को नोटिस किया. परी का जल्द ही तमिल रीमेक बनेगा. अच्छी हॉरर कहानियों को लोग पसंद करते हैं और प्रोड्यूसर्स ने भी परी को पसंद किया है. डील होने के बाद इसकी घोषणा कर दी जाएगी. यह अनुष्का के लिए बहुत बड़ी सफलता है.'