Yo Diary

रवीना टंडन ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपनी बेटी का बर्थडे, सामने आई तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने गुरुवार को अपनी बेटी राशा थडानी का 13वां जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया. राशा थडानी रवीना टंडन की तीसरी बेटी हैं. रवीना की दो और बेटियां पूजा और छाया को रवीना ने शादी से पहले ही 1995 में गोद लिया था. बता दें, रवीना ने 2004 में फिल्म वितरक अनिल थड़ानी से शादी की थी. वहीं, बेटी राशा और बेटा रणबीर थड़ानी रवीना और अनिल के दो बच्चे हैं.बेटी राशा का बर्थडे सेलिब्रेट करने रवीना टंडन गेटवे ऑफ इंडिया पहुंची थीं, जहां बड़े धूमधाम के साथ उनका बर्थडे मनाया था. रवीना ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. अब यह सारे तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में रवीना काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सफेद रंग की रिप्ड जीन्स और नीले-सफेद रंग की टॉप में रवीना इतनी दिलकश लग रही हैं कि उनकी इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह 13 साल की बच्ची की मां हैं. अपने बर्थडे पर राशा हरे रंग की शॉर्ट ड्रेस और स्नीकर्स में नजर आईं. बता दें, रवीना टंडन की शादी 22 फरवरी, 2004 को अनिल थडानी से खत्री-सिंधी रीति-रिवाजों से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग की थी. रवीना टंडन मेवार की रानी की 100 साल पुरानी पालकी में बैठकर विदा हुई थीं.

खबरों की मानें तो रवीना ने अपनी शादी में अपनी मां की शादी का जोड़ा पहना था, जिसे फैशन डिजाइनर मानव गंगवानी ने री-डिजाइन किया था. गौरतलब है कि रवीना टंडन 'दिलवाले' 'मोहरा' और 'शूल' जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं.