Yo Diary

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, नशे में थीं श्रीदेवी, बाथटब में डूबने से हुई मौत

नई दिल्ली:बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने से उनकी मौत की वजह से पर्दा उठ गया है. रिपोर्ट में बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत की वजह बाथटब में डूबना है. गल्फ न्यूज़ के मुताबिक जिस वक्त वो बाथटब में गिरीं उस वक्त उन्होंने शराब पी रखी थी. ये बात रिपोर्ट में भी सामने आई है कि उनके शरीर में शराब के अंश मौजूद थे. शराब के नशे की वजह से उनका बैलेंस बिगड़ा और वो चक्कर खाकर बाथटब में गिर पड़ीं. पानी में डूबने की वजह से उनके दिल की धड़कन रुक गई और उनकी मौत हो गई. बता दें कि श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया है.

इसके साथ ही रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि श्रीदेवी की मौत के पीछे कोई आपराधिक मंशा नहीं थी. वहीं गल्फ न्यूज़ के मुताबिक श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए हैं. दुबई पुलिस ने गल्फ न्यूज़ को बताया है कि शुरूआती जांच में ये बात सामने आई है कि वो चक्कर खाकर बाथटब में गिरीं. आपको बता दें कि फिलहाल किसी आधिकारिक व्यक्ति ने उनके नशे में होने की बात नहीं कही है और फॉरेंसिक रिपोर्ट में मौत की वजह डूबने को बताया गया है.

उम्मीद की जा रही है कि आज देर रात श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत पहुंच सकता है. मुंबई में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां कर ली गई हैं. श्रीदेवी की ख्वाहिश के मुताबिक उनके अंतिम संस्कार के वक्त सब कुछ सफेद रखा गया है. सुबह ऐसी खबरें थीं कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर करीब दो-तीन बजे तक भारत पहुंच जाएगा. लेकिन ताजा अपडेट ये है कि अभी श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत पहुंचने में काफी वक्त लगेगा और देर शाम से पहले भारत पहुंचने की उम्मीद नहीं है.