Yo Diary

फिल्में फ्लॉप होते ही कटरीना बॉलीवुड छोड़ पहुंची साउथ, महेश बाबू संग कर सकती हैं काम

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना कैफ को अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में कटरीना ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई थीं, हालांकि इस फिल्म में वह अपने डांस और एक्टिंग का जादू लोगों पर चलाने में कामयाब नहीं रहीं, लेकिन इन दिनों कटरीना साउथ फिल्मों की तरफ अपना रुख करती नजर आ रही हैं।

बता दें साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी अगली फिल्म महर्षि की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को कास्ट करने की तैयारी चल रही है। फिल्म मेकर्स ने बॉलीवुड की कई अदाकाराओ के नाम पर विचार विमर्श करने के बाद कटरीना कैफ को फिल्म में कास्ट करने का फैसला किया है।

फिल्म महर्षि को अप्रैल में रिलीज किया जाएगा। बता दें फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। फिल्म के लिए ज्यादातर किरदारों का चुनाव भी हो चुका है। वहीं फिल्म मेकर्स ने कटरीना को अप्रोच करने का मन भी बना लिया है।

बता दें वहीं खबरें तो यह भी है कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। इन दिनों उनका फोकस अपनी आने वाली फिल्म महर्षि पर है। वहीं इसके बाद भी उनके पास साउथ के कई और प्रोजेक्ट्स हैं। इस फिल्म के बाद वह डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक और फिल्म करने की तैयारी कर रहे हैं।

बता दें कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के लिए कटरीना हां कर सकती है और अगर वह इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लेती हैं तो यह उनके करियर की तीसरी तेलुगु फिल्म होगी। इससे पहले कटरीना ने वेंकटेश के साथ मालिसवर फिल्म की थी। वहीं उनकी दूसरी तेलुगु फिल्म नंदामुरी बालाकृष्णा के साथ अल्लारी पिद्दुगु थी।