Yo Diary

कपिल शर्मा को हर एपिसोड के लिए मिलती है इतनी फीस, जानकर झटका लगेगा

मुंबई। अक्सर विवादों में रहने वाले कपिल शर्मा के दिन आजकल अच्छे चल रहे हैं। उनकी शादी हो चुकी है और उनका शो भी शुरू हो गया है। लेकिन कमाई के मामले में उनको बड़ा झटका लगा है क्योंकि नए शो के लिए उनकी फीस आधी से भी कम हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा को इस बार के द कपिल शर्मा शो सीजन के हर वीकेंड एपिसोड के लिए सिर्फ 15 से 20 लाख रूपये दिए जाने रहे हैं। जबकि पिछली बार जब कपिल शर्मा ने शो ख़त्म किया था तब हर वीकेंड एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रूपये दिए जाते थे।

कपिल के शो में इस बार उनके पुराने साथी कीकू शारदा , सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और रोशेल राव तो हैं लेकिन साथ ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी हर शो के लिए शामिल हुई हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें भी उनकी लोकप्रियता के हिसाब से 10 लाख रूपये तक का पैकेज मिल रहा है। कपिल शर्मा का पिछला शो ' फैमिली टाइम विद कपिल ' बुरी तरह फ्लॉप रहा था और माना जा रहा है कि कपिल की फीस के कम होने के बड़ी वजह वही है।

कपिल शर्मा के शो को इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं । वो अपने पिता और दोनों भाइयों के साथ शो में शामिल भी हो चुके हैं. कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ जब ख़त्म हुआ उसके बाद उन्होंने फ़ैमिली टाइम विद कपिल के नाम से एक शो शुरू किया लेकिन लगातार तबियत ख़राब होने और बार बार शूट कैंसिल होने के कारण शो को तीन एपिसोड बाद ही बंद कर दिया गया।

इस बार वो पुराने तेवर के साथ आये हैं लेकिन सुनील ग्रोवर को साथ नहीं जोड़ पाए। सुनील इन दिनों अपना शो ' कानपुर वाले खुरानाज़ ' के साथ टीवी पर आ रहे हैं।