Yo Diary

अनुष्का शर्मा का खुलासा- नई ड्रेस के लिए नहीं थे पैसे

अनुष्का शर्मा का नाम आज बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेस में गिना जाता है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब अनुष्का ने अपनी जिंदगी में आर्थ‍िक तंगी जैसे मुश्किल दौर का सामना किया था. अनुष्का ने शनिवार को इंडिया टुडे के इवेंट मांइड रॉक्स के दौरान अपने बचपन का एक इमोशनल वाकया शेयर किया.

आज एक्ट्रेस के अलावा बिजनेस वुमेन की भूमिका भी निभा रहीं अनुष्का ने उस दौर की बात की जब उनका परि‍वार आर्थ‍िक तौर से मजबूत नहीं था. अनुष्का ने बताया कि उनके पिता जी आर्मी में थे और तब उनके पास इतने पैसे नहीं हुआ करते थे. अनुष्का ने कहा, 'मैंने मेरे माता-पिता को कई बार कई सारे लोन चुकाने को लेकर बात करते हुए और परेशानी में देखा था. मुझे याद है बचपन में जब मेरे स्कूल में एक फंक्शन था तो उसके लिए मुझे एक खास ड्रेस चाहिए थी. वो ड्रेस काफी महंगी थी, इसलिए मां ने कहा कि हम इसे नहीं खरीद सकते तुम फंक्शन में पार्टीसिपेट मत करो. ये सुनकर मैं रोने लगी. लेकिन फिर मां ने मेरी लिए खुद वैसी ही ड्रेस अपने हाथों से सिली थी.'

आज Nush क्लोदिंग ब्रांड की ऑनर अनुष्का ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए यकीनन कड़ी मेहनत की होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो विराट और अनुष्का की सालाना आय 610 करोड़ के करीब बताई गई है.

मांइड रॉक्स के मंच पर अनुष्का शर्मा ने विराट के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब भी दिया. इवेंट के दौरान एक दर्शक‍ ने अनुष्का से पूछा - जब से आपकी जिंदगी में विराट की एंट्री हुई है आप कितनी Sporty हुई हैं और विराट कितने फिल्मी हुए हैं? अनुष्का ने भी जवाब में कहा- "मैं स्पोर्टी ओके ओेके हूं, विराट भी ओके ओके फिल्मी हैं."

अनुष्का की अपकमिंग फिल्म सुई धाखा 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में है. ये फिल्म मे इन इंडिया की मुहीम पर बेस्ड है.