Yo Diary

प्रियंका के होने वाले ससुर पर 7 करोड़ का कर्ज, करना पड़ा ये काम

प्रियंका चोपड़ा ने प‍िछले दिनों अमेर‍िकी म्यूज‍िश‍ियन निक जोन्स से सगाई की थी. न‍िक का परिवार भारत आया था. इस दौरान प्रियंका ने एक बड़ी पार्टी भी दी थी. अब निक की फैमिली के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है.

प्रियंका के होने वाले ससुर और निक जोन्स के पिता पॉल जोन्स की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर (70870000 करोड़ रुपए) से ज्यादा का कर्ज है. इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं. न्यूज वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, इससे पहले 'जोन्स ब्रदर्स', जिसमें निक भी हिस्सेदार हैं, ने 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक के पास 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है. उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन वे अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और हाल ही में 'जुमानजी' की रीमेक में दिखे थे.

Daily Mail estimates की एक रिपोर्ट के मुताबिक निक की कमाई करीब 25 मिलियन डॉलर सालाना है. यानी कि निक सालाना 171 करोड़ रुपए कमाते हैं. ये आंकडे 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक की उनकी कमाई की रिपोर्ट पर आधारित हैं.

प्रियंका की बात करें तो फोर्ब्स की साल 2017 की मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में 97 नंबर पर थीं. प्रियंका की सालाना कमाई 64 करोड़ रुपये बताई गई.