Yo Diary

केरल की बाढ़ के बारे में सुन अर्जेंटीना से लौटे रोहित शेट्टी, कुछ इस तरह की मदद

नई दिल्ली :फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी को कुछ लोग उनकी पर्सनेलिटी के चलते जानते हैं तो कुछ उनकी बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों जैसे चेन्नई एक्सप्रेस और गोलमाल जैसी फिल्मों की वजह से जानते हैं. अपनी फिल्मों में बेहतरीन तकनीक और स्टंट के लिए जाने जाने वाले रोहित आए दिन जरूरत मंदों की मदद भी करते रहते हैं. कभी वो कैंसर के मरीजों की मदद करते हैं तो कभी वो बच्चियों की शिक्षा के लिए मदद करते हैं. केरल में बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद के लिए भी रोहित ने हाथ बढ़ाया है.

अर्जेंटीना में अपने रियेलिटी टीवी शो की शूटिंग कर रहे हैं रोहित

रोहित फिलहाल अर्जेंटीना में अपने रियेलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं. केरल में आई बाढ़ के चलते प्रभावित लोगों के बारे में सुनने के बाद रोहित ने वहां लोगों को राहत पहुंचाने के बादे में सोचा. ऐसे में वो तुरंत मुम्बई वापस लौटे और यहां आ कर उन्होंने तत्काल प्रभाव से बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 21 लाख रुपये का दान केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया.

लम्बे समय से कर रहे हैं जरूरत मंदों की मदद

सूत्रों के अनुसार रोहित शेट्टी लम्बे समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. वहीं बच्चियों की शिक्षा के लिए भी उन्होंने कई तरह की मदद की है. वहीं रोहित के कार्यालय के कुछ लोग लगातार कुछ चेरिटेबल संस्थाओं और अस्पतालों के संपर्क में रहते हैं. और किसी बेहद जरूरत मंद व्यक्ति के बारे में सूचना मिलने पर तत्काल उसे राहत पहुंचाने का प्रयास किया जाता है. उन्होंने अपने कार्यालय के सदस्यों को कह रखा है कि किसी बेहद जरूरत मंद को इलाक की जरूरत हो तो उन्हें तुरंत बताया जाए कि इसमें लगभग कितना खर्च आएगा.