Yo Diary

आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं रणवीर सिंह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई।रणवीर सिंह वर्तमान दौर में युवाओं के बीच सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में उभरे हैं लेकिन रणवीर सिंह की यह खासियत है कि वह अपने सीनियर कलाकारों के साथ हमेशा आदर का भाव रखते हैं। रणवीर ने पहले भी यह इच्छा जताई है कि उन्हें आमिर खान के साथ काम करने की इच्छा हमेशा से रही है और अब उनका सपना पूरा भी होने जा रहा है।

जी हां, खबर है कि भले ही दोनों ने अभी किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को हां न बोला हो लेकिन दोनों एक विज्ञापन में नज़र आने वाले हैं। ख़बर है कि जल्द ही दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग करते नजर आने वाले हैं। इस विज्ञापन के लिए खास तौर से कंटेंट तैयार किया जा रहा है और दोनों ही स्टार को यह आइडिया बेहद पसंद आया है। इसलिए दोनों ने इसे करने के लिए हां भी कहा है। अब विज्ञापन किस प्रोडक्ट का है। यह ख़बर तो फिलहाल सामने नहीं आयी है लेकिन दोनों ही अगले महीने इसकी शूटिंग करने वाले हैं। फिलहाल दोनों ही अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां रणवीर सिंह गल्ली ब्वॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में यह देखना वाकई कमाल होगा कि मिस्टर परफेक्शननिस्ट और रणवीर सिंह की यह जोड़ी क्या कमाल दिखा पाती है। बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह और आलिया के विज्ञापन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

आमिर खान के साथ ऐश्वर्या राय के कोल्ड ड्रिंक वाले विज्ञापन को भी काफी पसंद किया जाता रहा है। ऐसे में पूरी उम्मीद की जा सकती है कि इस बार भी धमाल जरूर होगा।