Yo Diary

कपिल शर्मा ने मिलाया इस फिल्म प्रोड्यूसर से हाथ, 12 अक्टूबर को करेंगे कमबैक

कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी लंबे समय से छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं। साल की शुरुआत में टीवी शो 'द फैमिली टाइम विद कपिल' के बंद होने के बाद कपिल ने कैमरे से दूरी बना ली। सिर्फ तीन एपिसोड के बाद शो के बंद हो जाने के बाद कपिल की तबियत खराब होने की खबर आने लगी। इस बीच खबर ये भी आई कि वो अपने इलाज के लिए बैंगलुरु चले गए हैं। कपिल के फैंस टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। कुछ समय पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं फैंस से लाइव चैट के दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि वो बहुत जल्द पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। लगता है अब वो समय आ गया है।

हाल ही में खुद कपिल ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए ये खबर दी है कि वो 12 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर एंट्री मारने वाले हैं। कपिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'मनजीत सिंह की दिल छू लेने वाली कहानी। पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत सिंह। 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगा। फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा। आपकी दुआओं की जरूरत है।'

बता दें कि कपिल ने फिल्म प्रोड्यूसर सुमित सिंह और एक्टर गुरप्रीत घुग्गी के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। कपिल के फैंस उन्हें छोटे पर्दे पर भी एक बार फिर से देखने के लिए काफी बेताब हैं। अब देखते हैं फैंस की ये ख्वाहिश कपिल कब पूरी करते हैं।