Yo Diary

रिंग सेरेमनी से पहले प्रियंका और निक जोनस कराएंगे विशेष पूजा?

प्रियंका चाेपड़ा और उनके अमेरिका बेस्ड सिंगर बॉयफ्रेंड निक जोनस का रिश्ता एक कदम आगे बढ़ने वाला है. खबर है निक पिछली रात अपने माता-पिता के साथ मुंबई पहुंच गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने अपने जुहू बंगले पर रिंग सेरेमनी से पहले सुबह 10 बजे एक विशेष पूजा की तैयारी की है. ये पूजा शनिवार को रिंग सेरेमनी से पहले होगी. साथ ही निक के परिवार वालों के साथ प्रियंका की फैमिली एक छोटी साी पार्टी रखेगी.

मुंबई आने के बाद निक जोनस प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा के साथ जेडब्ल्यू मैरियट होटल में डिनर के लिए गए हैं. सूत्रों की मानें तो शनिवार शाम एक पार्टी का आयोजन प्रियंका चोपड़ा करेंगी. इसमें निक और प्रियंका का पूरा परिवार होगा.

बहुत लोग तो इसे प्रियंका और निक की पोस्ट इंगेजमेंट पार्टी मान रहे हैं.माना जा रहा है इस पार्टी का आयोजन इस मकसद से किया जा रहा है कि इसके जरिए निक और प्रियंका अपने रिश्ते का आधिकारिक घोषणा कर देंगे.

इसके अलावा कुछ सूत्रों से ये भी सुनने में आ रहा है कि दोनों साल 2018 में अक्टूबर के महीने में शादी कर सकते हैं. प्रियंका की बात करें तो वो अपनी शादी को पारंपरिक रखना चाहती हैं. यह भी बताया गया कि शादी हिन्दू धर्म के रीति रिवाजों से होगी. सूत्रों से ये भी पता चला है गुपचुप ढंग से प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां भी चल रही हैं.

Priyanka achhi abhinetri ke sath sath ek business women bhi nikali.. nik ke sath sadi krne se world me uski pakad aur majbut hogi.