Yo Diary

जब शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी के हाथ पर थूक दिया

आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया. हालांकि दोनों ने बहुत ज्यादा फिल्मों में साथ काम नहीं किया. फिल्म 'दिल' में दोनों ने शानदार अभिनय किया था और "दीवाना मुझ सा नहीं" साथ में दोनों की आखिरी फिल्म थी. फिल्म 'दिल' की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी के साथ एक ऐसा प्रैंक किया था जिसे माधुरी शायद ही कभी भूल पाएंगी

फिल्म के गाने "खंबे जैसी खड़ी है" की शूटिंग चल रही थी जब आमिर ने दिमाग में एक खुराफाती आइडिया आया. आमिर ने माधुरी को बताया कि वह लोगों का हाथ देखने में बड़े माहिर हैं. यह सुनते ही माधुरी बड़ी उत्साहित हो गईं और उन्होंने अपना हाथ आमिर की तरफ यह कहते हुए बढ़ा दिया कि वह उनका हाथ देखकर उनके भविष्य के बारे में बताएं. इस पर आमिर ने पहले तो उनके हाथ की ओर गौर से देखा और फिर उस पर थूक दिया.

माधुरी ने खुद यह किस्सा एक सवाल जवाब सेशन के दौरान बताया था, जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने आज तक सबसे नॉटी चीज क्या की है. इस पर माधुरी ने कहा, "मैंने फिल्म दिल के सेट पर हॉकी स्टिक लेकर आमिर खान कौ दौड़ा लिया था क्योंकि उन्होंने मेरे साथ एक प्रैंक किया था. फिल्म दिल एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी जिसे आमिर खाम की फ्लॉप फिल्मों में गिना जाता है.