Yo Diary

इतनी स्लिम हो चुकी हैं हंसिका मोटवानी, वजन घटाने से पहले ऐसा था लुक

पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 9 अगस्त को अपना 27वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर उन्होंने खास दोस्तों और फैमिली वालों के साथ सेलिब्रेशन किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें हंसिका का नया लुक लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, एक समय था जब हंसिका अच्छी-खासी हेल्दी हुआ करती थीं। जिसकी एक वजह उनका साउथ इंडस्ट्री में होना भी था। लेकिन अब हंसिका पूरी तरह बदल चुकी हैं और उनका नया लुक देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा।

वेट लॉस करने के बाद हंसिका पहले से ज्यादा स्मार्ट और हॉट लगने लगी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव हंसिका अपने वर्कआउट के वीडियो और फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर उनके फैंस भी इंस्पायर होते हैं।

रोज वर्कआउट और स्ट्रिक्ट डाइट लेती हैं हंसिका..

अपने नए फिगर के लिए हंसिका डेली 2 घंटे वर्कआउट करती हैं। सुबह जल्दी उठकर वो पहले योगा करती हैं। फिर कार्डियो और दूसरी एक्सरसाइज करती हैं। इसके अलावा 1 दिन छोड़कर स्वीमिंग भी करती हैं। साथ ही अपनी डाइट पर भी कंट्रोल रखती है। एक साथ खाने के बजाय वो पूरे दिन में 7-8 बार छोटे-छोटे मील लेती हैं। लंच में वह सलाद और दही लेती हैं और डिनर में बहुत कम या फिर न के बराबर खाना खाती हैं।

बता दें कि हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में टीवी सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। 'शाका लाका बूम बूम' से टीवी पर नजर आने वालीं हंसिका साउथ मूवीज में भी काफी नाम कमा चुकी हैं। साल 2003 में आई ऋतिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार है के बाद साल 2007 में हंसिका हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सरूर में नजर आईं। फिल्म में हंसिका लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थीं। इस फिल्म में हंसिका 16 साल की उम्र में 19 साल बड़े एक्टर से इश्क लड़ाती नजर आईं थी। फिल्म में उन्होंने हिमेश की हीरोइन का किरदार निभाया था। उस समय उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं

अचानक से बड़ी होने को लेकर हंसिका काफी चर्चा में रहीं। ऐसा भी कहा जाता था कि उन्होंने बड़ा दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिए हैं। हालांकि, इस बारे में हंसिका ने कभी कुछ नहीं कहा।