Yo Diary

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फर्स्ट लुक के बाद होगी ‘धूम 4’ की अनाउंसमेंट, शाहरुख निभाएंगे लीड रोल

बॉलीवुड डेस्कयशराज बैनर की हिट फ्रेंचाइजी ‘धूम’ की अगले पार्ट ‘धूम 4’ को लेकर इंडस्ट्री में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कहा जा रहा था कि इस फिल्म में सलमान या फिर शाहरुख खान हो सकते हैं। अब सुनने में आया है कि धूम सीरीज की चौथी फिल्म की घोषणा यशराज बैनर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का फर्स्ट जारी करने के बाद करेगा।

‘ठग्स..’ की एडिटिंग पर जुटी टीम के लोगों ने यह जानकारी दी है। उन्हीं लोगों का दावा है कि इस मौके पर बतौर लीड शाहरुख खान के नाम की घोषणा हो सकती है। शाहरुख ने इससे पहले ‘रईस’ में रॉ एक्शन किया था। ‘धूम 4’ में वे एडवांस एक्शन करेंगे। बता दें, पिछले साल अगस्त में भी इस फिल्म के लिए शाहरुख के नाम पर चर्चा हुई थी। बाद में कहा गया कि इसमें सलमान और उनके अपोजिट रणवीर सिंह को ग्रे शेड रोल में कास्ट किया जा रहा है। लेकिन दोनों ही इससे बाहर हो गए। अब फाइनली शाहरुख के नाम पर मुहर लगने जा रही है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार, ‘जीरो’ पूरी करने के बाद शाहरुख के पास कोई और फिल्म नहीं है। ‘सैल्यूट’ के नाम पर भी अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में वे इस फिल्म में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। यशराज संग काम किए भी शाहरुख को दो साल हो चुके हैं। ‘फैन’ में उनकी एक्शन करने की ख्वाहिश अधूरी रह गई थी। यह ‘धूम 4’ में पूरी हो सकती है।

शाहरुख को भी निजी तौर पर ग्रे शेड रोल अट्रैक्ट करते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद कहा था, ‘असल जिंदगी में हम आैर आप सभी पर अच्छे इंसान बने रहने की जिम्मेदारी रहती है। हम उसी तरह बिहेव भी करते हैं। जबकि हर इंसान के भीतर अच्छी और बुरी दोनों ही आदतें होती हैं। रील लाइफ में मुझे निगेटिव कैरेक्टर एक्सप्लोर करने का मौका मिलता है और मैं इस तरह के रोल कभी नहीं छोड़ता।’