Yo Diary

तापसी को यूजर ने बताया 'खराब ऐक्ट्रेस' तो मिला ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

एक्ट्रेस तापसी पन्नू हर फिल्म के साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको अपना फैन बना रही हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'मुल्क' आने वाली है जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर भी हैं। तापसी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और इसके साथ ही वो इन ट्रोलर्स की बोलती भी अच्छे से बंद करती हैं। अब हाल ही में एक यूजर ने तापसी को लेकर ट्वीट किया, 'तापसी बॉलीवुड में सबसे खराब दिखने वाली एक्ट्रेस हैं। उम्मीद करता हूं कि मुझे उन्हें दोबारा नहीं देखना होगा। 2-3 फिल्में और इसके बाद इनका करियर खत्म हो जाएगा।'

तापसी ने इस ट्वीट का मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'लेकिन 3 तो मैंने साइन कर ही ली। 'मुल्क', 'मनमर्जियां' और 'बदला'। इसके साथ ही मुझे ये कहते हुए भी दुख हो रहा है कि मैं इसके अलावा 2 फिल्में पहले से ही साइन कर चुकी हूं। थोड़ा तो झेलना पड़ेगा।

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे क्या बात कर रही हैं आप...इसमें झेलना कैसा...मैं तो आपकी फिल्में ही नहीं देखता कि कब आई और कब गई।' इस यूजर को भी तापसी ने धमाकेदार जवाब देते हुए लिखा, 'मतलब एंटरटेन तो कर रही हूं मैं आपको..मतलब ऐक्ट्रेस का काम तो हो गया और हां अपना टेस्ट प्लीज बेहतर कीजिए तो पिक्चर भी देख पाएंगे।