Yo Diary

ब्लॉकबस्टर होगी प्रभास की ‘साहो’, ये एक्ट्रेस है उनके अपोजिट

मुंबई : साल 2017 में रिलीज हुई बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने देश ही नहीं विदेश में भी जबरदस्त कलेक्शन करने का काम किया. शायद यही कारण है कि प्रभास की अगली फिल्म के मेकर्स बाहुबली-2 की रिलीज डेट के आसपास साहो को रिलीज करना चाहते हैं. यदि आपको याद हो तो बाहुबली-2, 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साहो में मेकर्स मूवी को अप्रैल के चौथे हफ्ते में रिलीज करना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक, 'बाहुबली सीरीज के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. मेकर्स चाहते हैं कि मूवी को अगले साल अप्रैल के आखिरी हफ्ते में रिलीज किया जाए. इस सिलसिले में देशभर के डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात की जा रही है.' बता दें, बाहुबली-2 की सक्सेस के बाद प्रभास की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. वे साहो में नजर आएंगे. मूवी में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं.

साहो में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी समेत कई बड़े कलाकार नजर आएंगे. फिलहाल साहो की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट सामने आने की खबर है. साहो को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें प्रभास जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे. प्रभास लवर्स को साहो की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.