Yo Diary

जब शिल्पा ने खोल दिए सलमान की शर्ट के बटन, बाद में कहा- बंद करो

सलमान खान के रियलिटी शो 'दस का दम' में इस बार दो खूबसूरत मेहमान नजर आएंगे. ये हैं श‍िल्पा शेट्टी और फराह खान. हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में दोनों सलमान के साथ ये गेम खेलती नजर आईं. साथ ही शो में अनिल कपूर भी होंगे.

ये शो अब वीकेंड्स पर रात 9.30 पर आएगा. इस हफ्ते शो में अनिल कपूर अपनी फिल्म 'फन्ने खां' का प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे. साथ ही होंगी, फराह खान और शिल्पा शेट्टी. प्रोमो वीडियो में द‍िखाई दे रहा है कि श‍िल्पा जैसे ही एंट्री करती हैं, वे सलमान के पास जाकर उनकी शर्ट के बटन खोलने लगती हैं, बाद में कहती हैं "बंद ही रहने दो." श‍िल्पा की ये शरारत देखकर सब हंसने लगते हैं.

शो के दौरान फराह खान शिकायत करती हैं कि जैसे सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी को गले लगाया, वैसे उन्हें नहीं लगाया जाए. ये ए‍पिसोड मस्ती और मजाक से भरपूर है. सलमान खान, फराह और शिल्पा से सवाल पूछेंगे. सलमान पूछेंगे कि कितने फीसदी अंग्रेजी बोलने वाली लड़कियों से इम्प्रेस होते हैं तो शिल्पा और फराह कहती हैं कि वे एक ऐसे लड़के को जानती है जो लड़कियों के अंग्रेजी बोलने से ही इम्प्रेस होता है. वे सलमान की बात कर रही होती हैं.

शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि जो लड़की बहुत ही स्टाइल के साथ अंग्रेजी बोलती हैं, सलमान उनसे तत्काल इम्प्रेस हो जाते हैं. फराह खान ज्यादा टांग खींचती हैं तो सलमान खान कटरीना कैफ का नाम ले लेते हैं और कहते हैं कि उन्होंने कैटरीना को हिंदी सिखा दी है क्योंकि उन्हें उसके साथ हिंदी में बात करना पसंद है.