Yo Diary

सलमान की फिल्म में काम करने का इस एक्ट्रेस को अफसोस

माही गिल ने अनुराग कश्यप की 'देव डी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया था, लेकिन उनका एक फैसला उनके करियर के लिए हानिकारक साबित हो गया. माही मानती हैं कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में काम करने से उनके करियर को नुकसान पहुंचा है.

पीटीआई को माही ने कहा- 'देव डी के बाद मुझे बहुत प्यार और अवॉर्ड मिला था. लोग मुझे फिल्मों के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन मैंने दबंग साइन किया और इससे मुझे नुकसान पहुंचा. प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल्स ऑफर करना शुरू कर दिया था. मुझे बहुत बुरा लगा और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. मुझे भाग्य पर बहुत विश्वास है. मुझे लगता है कि मेरा साथ ऐसा होना लिखा था. मुझे यह रोल करने का अफसोस था, लेकिन अब नहीं है.'

उन्होंने आगे कहा- 'ये फिल्म करने के बाद मेरा करियर रुक गया. साहब, बीवी और गैंगस्टर ऑफर करने के लिए तिग्मांशु धूलिया का शुक्रिया.' माही ने बताया कि वो 'दबंग 2' नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने कहा कि सीक्वल में भी उनकी जरूरत है. बता दें कि अरबाज फिल्म में माही के पति बने थे. माही ने बताया कि उन्होंने 'दबंग 3' के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.

माही की 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3', 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस बारे में उन्होंने कहा- 'मुझे इस सीरीज पर गर्व है. जब हमने पहले पार्ट से शुरुआत की थी, तब हमें नहीं पता था कि ये हिट हो जाएगा. तीसरे सीरीज में माही यानी माधवी देवी का ओहदा और बढ़ जाएगा. उनके पास और पॉवर आ जाएगा' फिल्म में उनके साथ जिमी शेरगिल भी हैं. फिल्म को राहुल मित्रा ने प्रोड्यूस किया है.