Yo Diary

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अमेरिकी रैपर अशर के साथ पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली:बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुनर का लोहा मनवा चुकीं पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने हाल में सोशल मीडिया पर अमेरिकी रैपर अशर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की हैं. दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा संडैंस फिल्मोत्सव में शामिल हुई, जहां वह अपनी हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जेक' के प्रचार के लिए पहुंची थी.

रैपर अशर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "'बर्डन' के प्रीमियर के लिए बधाई. अशर. संडैंस फिल्मोत्सव." इस तस्वीर की बात करें तो इसमें प्रियंका आर्मी ग्रीन पैंट्स, गले तक बंद सफेद रंग का टॉप और ओलिव ग्रीन ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं.

वहीं, रैपर अशर इस दौरान काले रंग के परिधान में दिख रहे हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने एक और तस्वीर साझा की जिसमें वह अमेरिकी अभिनेत्री ओक्टाविया स्पेंसर, सिलास होल्स्ट और जिम पार्संस के साथ नजर आ रही हैं.

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैक' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वह सिंगल मदर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये पहली बार है जब प्रियंका किसी फिल्म में सिंगल मदर की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं.

गौरतलब है कि हाल ही प्रियंका न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको' की शूटिंग करती नजर आईं थीं. प्रियंका की उस दौरान हॉलीवुड एक्टर को लिप लॉक करते काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं.