Yo Diary

आलिया भट्ट इस बात में बनीं नंबर वन, प्रियंका-दीपिका सहित सब पीछे

मुंबई।महेश भट्ट की लाडली बेटी आलिया ने बॉलीवुड में एंट्री लेने के साथ ही ये बता दिया था कि वो सेलेब्रिटी किड होने के कारण फिल्मों में नहीं आई हैं बल्कि उनके अंदर एक्टिंग कूट कूट कर भरी है। हाल ही में आई फिल्म राज़ी के जरिये उन्होंने ये साबित भी कर दिया और बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ क्लब में अपने दम पर जगह भी बना ली।

यही कारण है कि अब आलिया भट्ट युवाओं की पहली पसंद बन गयी हैं। बेहतरीन एक्टिंग और ट्रेंडी लुक्स के जरिये वह ट्विटर पर ‘मोस्ट एंगेजिंग एक्टरेस ऑफ बॉलीवुड’ बन गयी हैं। स्टार पॉवर को लेकर सर्वे करवाने वाली संस्था स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के मुताबिक आलिया भट्ट पूरे 100 अंकों के साथ मोस्ट एंगेजिंग एक्टरेस ऑन ट्विटर बन गयी हैं। यह आंकड़े यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित तौर पर दिए गये हैं।

आलिया ने इसके जरिये हॉलीवुड में अपना नाम कम चुकीं प्रियंका चोपड़ा को बहुत पीछे छोड़ दिया है जो फेसबुक पर मोस्ट एंगेजिंग सेलेब्रिटी थीं। इस लिस्ट में 89 अंकों के साथ अनुष्का शर्मा दूसरे स्थान पर हैं। दीपिका पादुकोण 76 अंकों के साथ तीसरे और जैकलीन फर्नांडिस को 64 अंकों के साथ चौथा स्थान मिला है। प्रियंका चोपड़ा को सिर्फ 63 अंक मिले हैं और वो पांचवे स्थान पर हैं। स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के सह-संस्थापक अश्वनी कौल के मुताबिक आलिया की राज़ी का हिट होना, आगे चल कर रणबीर कपूर और बिग बी के साथ ब्रम्हास्त्र में काम करना, करण जौहर की फिल्म कलंक का महत्वपूर्ण हिस्सा होना और रणबीर कपूर के साथ रिश्तों को लेकर आ रही ख़बरों के चलते आलिया नंबर वन के स्थान पर पहुंची हैं।

पब्लिक इवेंट में आलिया और रणवीर कई बार एक साथ दिखे, जिसकी वजह से ट्विटर पर आलिया के बारे में सबसे ज्यादा पोस्ट हुए। सबसे ज्यादा लाइक और ट्विट-रिट्विट किया गया।

पिछले दिनों आलिया और रणबीर की ख़बरों को लेकर पूजा भट्ट ने कहा था कि 'मैंने अपने बारे में उड़ी अफवाहों के साथ डील किया था l क्या कहा जा रहा है उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता l मेरे बारे में क्या सच नहीं है l उसका भी मुझपर कोई प्रभाव नहीं पड़ताl इसके अलावा आलिया, भट्ट परिवार से है और कई मायनों में बहुत ही अच्छी भट्ट है l मुझे लगता है यह उसका चमकने का समय है l उस नौजवान लडकी को उसके हाल छोड़ देना चाहिए और उसे उनके जीवन का आनंद लेने देना चाहिए l मुझे लगता है वह भारत और विश्व के लोगों का मनोरंजन बहुत ही अच्छे से कर रही है'l