Yo Diary

Cuteness Overloaded: तैमूर या इनाया... पहचानिए तो जरा

नई दिल्ली:सोशल मीडिया एक स्टार किड की तस्वीर वायरल हो रही है. लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद कई सारे फैंस कंफ्यूज है कि ये करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर हैं या सोहा और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू. अगर तस्वीर को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ गए हैं तो हम आपको बता दें कि ये हैं सोहा अली खान की लाड़ली बेटी इनाया नौमी खामू.

इनाया की क्यूट तस्वीरें तो आपने पहले भी देखी होंगी लेकिन सोशल मीडिया पर इनाया की अब जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो हू-ब-हू तैमूर जैसे नजर आ रही है. तस्वीर में इनाया के साथ हैं उनके पापा कुणाल खेमू. सोहा और कुणाल की बेटी का जन्म 29 सितंबर को हुआ था.

पहले तो इनाया को कहा जाता था कि वो क्यूटनेस के मामले में तैमूर को टक्कर देने के लिए तैयार हैं लेकिन अब तो जैसे उनमें और तैंमूर में अंतर कर पाना भी काफी मुश्किल है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आते है फैंस इस पर लाइक करने में जुट गए. इसके साथ ही कमेंट बॉक्स भी इनाया की तारीफों से भरा नजर आने लगा.

इनाया की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रही है. आपको बता दें कि इनाया तैमूर से 6 महीने छोटी हैं. कुछ ही दिनों पहले एयरपोर्ट से इनाया की कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वो अपनी मम्मी सोहा की गोद में सोती नजर आई थीं. इससे पहले सोहा और कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर इनाया की क्यूट तस्वीरें पोस्ट की थी.