Yo Diary

आलिया अपने वजन के लिए हैं क्रेजी, करण ने इसके लिए मांगी माफी

करण जौहर ने आलिया भट्ट को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में लॉन्च किया था. पहली फिल्म में आलिया का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ था, लेकिन अब वो फिटनेस के लिए क्रेजी हैं और इसका जिम्मेदार करण खुद को मानते हैं. करण आजकल इश्क एफएम पर 'कॉलिंग करण' शो होस्ट करते हैं. शो में कॉलर्स फोन कर उनसे सवाल पूछते हैं. एक कॉलर ने उनसे पूछा कि क्या आपको कभी लगा कि किसी एक्टर या एक्ट्रेस को वजन कम करने के लिए कहना बॉडी शेमिंग माना जा सकता है.

करण ने इसका जवाब देते हुए कहा- मैंने आलिया को वजन कम करने के लिए कहा था. अब वो अपने वजन को लेकर क्रेजी है. इसके लिए मैं खुद को जिम्मेदार मानता हूं.उन्होंने बताया कि पहले आलिया का वजन बढ़ा हुआ था. मैंने उससे वजन कम करने के लिए कहा था कि जिससे वो मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस की तरह लगे. अब वो हमेशा जिम में रहती है. अगर उसका 1 किलो वजन भी बढ़ जाता है तो वो क्रेजी हो जाती है. मुझे इसका जिम्मेदार ठहराना चाहिए. अब मैं पिता बन चुका हूं. मैं ऐसा रूही के साथ कभी नहीं करूंगा. मैं आलिया से माफी मांगना चाहता हूं.

करण अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिख चुके हैं कि बचपन में अपने बढ़े हुए वजन के कारण वो खुद को दूसरों से अलग समझते थे. उनमें हीन-भावना आ गई थी.