Yo Diary


The Quotes are powered by Investing.com India

होम | बिज़नेस बिजली का बिल चुकाइए, 4000 रुपये तक का कैशबैक पाइए! - 5 जरूरी बातें

नई दिल्ली:बिजली का बिल यूं तो सभी चुकाते ही हैं लेकिन यदि बिजली बिल पेमेंट के समय आपको कैशबैक भी मिल रहा हो तो इससे बेहतर बात क्या होगी! BSES यह योजना लेकर आई है. बिजली बिल के समय पर भुगतान को बढ़ावा देने के लिए बीएसईएस ने कैशबैक स्कीम की घोषणा की है, जिसके तहत उपभोक्ता को मार्च के बिल में 4,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. बता दें कि पिछले साल भी कंपनी ने ऐसा ही एक प्लान पेश किया था जिसमें 300 रुपये का कैशबैक दिया गया था.

आइए जानें इससे जुड़ी 5 खास बातें..

* इसके अलावा अप्रैल का भी प्रीपेमेंट करने पर कंपनी आपको अतिरिक्त लाभ मिलेंगे. बीएसईएस ने कैशबैक स्कीम की यह योजना मार्च के अंत तक के लिए निकाली है.

* बीएसईएस ने एक बयान में कहा, "ग्राहकों को मार्च से पहले अपने बकाया बिलों का भुगतान करना है तथा अप्रैल के बिल का 31 मार्च से पहले भुगतान करना है.

* कंपनी ने कहा है कि हरेक अलग-अलग बिल के लिए बिल भरने वाला व्यक्ति 2,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकता है.

* बयान में कहा गया, "इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए बिल का भुगतान पेटीएम वेबसाइट या एप से करना होगा तथा बीएसईएस2000 प्रोमोकोड प्रयोग करना है। इस योजना में शामिल होने के लिए बिल की न्यूनतम रकम 100 रुपये होनी चाहिए."

* दिल्ली की बिजली वितरण कंपनी (डिसकॉम) ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के दोनों डिसकॉम - बीएसईएस राजधानी पॉवर लि. (बीआरपीएल) और बीएसईएस यमुना पॉवर लि. (बीवाईपीएल) कंपनियों के 40 लाख ग्राहकों को सुविधा प्रदान करने के लिए उससे डिजिटल वॉलेट कंपनी पेटीएम के साथ साझेदारी की है.