Yo Diary


The Quotes are powered by Investing.com India

Jawa बाइक के साथ शुरू करें अपना बिजनेस, हर महीने होगी अच्छी कमाई

नई दिल्ली :अगर आप भी बिजनेस करने का प्लान कर रहे हैं तो आकर्षक मौका है. महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की सहयोगी कंपनी क्लासिक लीजेंड्स (Classic Legends) ने 15 नवंबर को मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को (Jawa) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. कंपनी की तरफ से जावा के तीन नए मॉडल Jawa 42, Jawa और Jawa Perak को पेश किया गया है. अब जावा ब्रांड की बाइक्स की बिक्री के लिए कंपनी ने डीलरशिप के लिए आवेदन मंगाए हैं. इसके लिए

डीलरशिप के लिए 105 लोगों को चुना गया

क्‍लासिक लीजेंड्स के सह संस्थापक अनुपम थरेजा ने बताया कि हम लोगों से जावा ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए कह रहे हैं. कंपनी की टीम बाजार में सर्वे कर लोगों से यह जानकारी ले रही है कि वे जावा की डीलरशिप को किस जगह चाहते हैं. डीलरशिप के लिए अब तक 105 लोगों को चुना गया है. इन्‍होंने अपना रिफंडेब्‍ल डिपॉजिट जमा कर दिया है. नए लोग भी इससे जुड़ सकते हैं.

डीलर बनने के लिए यह करना होगा

सबसे पहले www.jawamotorcycles.com/becomeadealer पर जाएं. - इसमें आप अपने बारे में आधार नंबर समेत व्‍यक्तिगत जानकारी दर्ज कर दें. - ऐसा करने पर आपका रजिस्‍ट्रेशन प्रोसेस पूरा हो जाएगा. - व्‍यक्तिगत जानकारी में नाम, ईमेल, मोबाइल नंबर, डीलरशिप नाम, पता, शहर का नाम, राज्‍य का नाम, आधार या अन्‍य कोई आईडी प्रूफ और अपने बारे में ब्‍योरा देना होगा. - ये जानकारी देने के बाद कंपनी के एक्‍जीक्‍यूटिव आपसे संपर्क करेंगे और आगे की बातचीत तय होगी.

ये हैं 3 मॉडलों की कीमत

जावा बाइक की कीमतें 1.55 लाख रुपये से शुरू होकर 1.89 लाख रुपये के बीच हैं. महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बताया कि हमने अपने टूव्‍हीलर बिजनेस के अनुकूल प्रोडक्‍ट पाया है. जावा ब्रांड महिंद्रा के मूल्यों के अनुकूल है. महिंद्रा की क्लासिक लीजेंड्स में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है. Jawa 42 और Jawa में 293 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है. इसमें सिंगल सिलेंडर और दोहरा क्रेडल चेसिस जैसी खूबियां हैं.

ये हैं 3 मॉडलों की कीमत

मोटरसाइकिल की ऑनलाइन बुकिंग 15 नवंबर से शुरू हो गई है. ग्राहकों को ये 7 दिसंबर 2018 से उपलब्ध होंगी. जावा बाइक का निर्माण इंदौर के पास पीतमपुर में स्थित कंपनी के नए प्‍लांट में होगा. यहां सालाना 50 लाख बाइक बनाई जाएंगी. जी बिजनेस की एक्‍जीक्‍यूटिव एडिटर स्‍वाति खंडेलवाल ने महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा और क्‍लासिक लीजेंड के कोफाउंडर अनुपम थरेजा से जावा की लॉन्चिंग पर विशेष बातचीत की. महिंद्रा ने जावा बाइक को भारत में दोबारा पेश करने के लिए इसे बनाने वाली चेक गणराज्य की कंपनी के साथ 2016 में सौदा किया था. इस सौदे से क्लासिक लीजेंड्स को भारत और पूर्वी एशियाई बाजारों में Jawa नाम से बाइक उतारने की मंजूरी मिली.