Yo Diary


The Quotes are powered by Investing.com India

GoAir ने शुरू की मॉनसून सेल, सिर्फ 1299 रुपए में करें हवाई सफर

नई दिल्ली:गर्मी और मॉनसून के सीजन में घूमने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. बजट एयरलाइन गोएयर ने मॉनसून सेल की शुरुआत की है. तीन दिवसीय मॉनसून सेल में गोएयर से एक तरफ का हवाई किराया 1299 रुपए से शुरू होगा. कंपनी के बयान के मुताबिक, मानसून सेल के लिए सोमवार आधी रात से बुकिंग शुरू हो जाएगी. इसके तहत 24 जून से 30 सितंबर के बीच सफर किया जा सकेगा. फ्लाइट टिकट की बुकिंग नॉन रिफंडेबल होगी. हालांकि, इसमें शामिल टैक्‍स और फीस रिफंडेबल होंगे.

अलग रूट पर अलग किराया

सेल के दौरान हवाई किराया अलग-अलग रूट, फ्लाइट और टाइमिंग्‍स के हिसाब से अलग-अलग होगा. गोएयर इस वक्‍त 23 डेस्टिनेशंस के लिए हफ्ते में 1544 से ज्‍यादा फ्लाइट ऑपरेट करती है.

क्या हैं नियम व शर्तें

गो एयर नेटवर्क की सभी फ्लाइट्स पर यह ऑफर लागू होगा. टिकट बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर होगी. ग्रुप बुकिंग पर ऑफर लागू नहीं होगा. अलग-अलग रूट पर अलग-अलग किराया होगा. ऑफर प्राइस सिर्फ एक तरफ के किराए पर लागू होंगे.

बुकिंग 10% डिस्काउंट ऑफर

एक अलग ऑफर के तहत गोएयर के मोबाइल ऐप से टिकट बुकिंग कराने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगी. ऑफर सिर्फ 30 जून तक वैलिड है. इस ऑफर के तहत 10 अगस्त 2018 तक यात्रा की जा सकती है. हालांकि, इस ऑफ में 15 अप्रैल से 15 जुलाई तक के बीच यात्रा नहीं कर सकते. ऑफर को किसी भी प्रोमोशनल ऑफर के साथ क्लब करने का अधिकार एयरलाइन के पास सुरक्षित है. गोएयर के पास ऑफर को खत्म करने, बदलने और दूसरे ऑफर के साथ लागू करने का भी अधिकार है. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए प्रोमो कोड GOAAP10 डालना होगा.

बुकिंग 10% डिस्काउंट ऑफर