Yo Diary


The Quotes are powered by Investing.com India

मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी सुन आप के भी उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी एक ऐसा नाम है जिन्होंने लगातर मेहनत अपने नाम का लोहा मनवाया है मुकेश अंबानी की गिनती देश ही नहीं बल्कि पूरी विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों में की जाती है. इनका घर भी दुनिया के सबसे आलीशान और महंगे घरों की लिस्ट में शुमार है. मुकेश अंबानी के पास हेलीकॉप्टर होने के साथ ही 500 से भी अधिक गाड़ियां है.

हम इनके घर को स्वर्ग कह सकते है क्यों की इनका घर सभी सुख सुविधाओं से भरपूर है. अब मुकेश अंबानी नहीं, बल्कि उनका ड्राइवर वायरल हो रहा है. जी हां... सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बताया गया है कि कैसे मुकेश अंबानी ड्राइवर को चुनते हैं और कितनी सैलरी देते हैं.

मुकेश अंबानी के घर का नौकर बनना आसान नहीं...

आप मुकेश अम्बानी के बारे में कई बातें जानते होंगे लेकिन क्या आप जानते है की मुकेश अम्बानी अपने ड्राइवर को कितनी सैलरी देते है. वीडियो में बताया गया है कि मुकेश अंबानी के घर का नौकर भी बनना इतना आसान नहीं है और बात हो उनके ड्राइवर की तो आप सोच ही सकते है. इसके लिए कितनी मेहनत करनी आवश्यक है.

अम्बानी का ड्राइवर बनने के पद को प्राप्त करने के लिए ड्राइवरों को कई काफी परीक्षण से गुजरना पड़ता है. मुकेश अंबानी का ड्राइवर बनने के लिए कंपनियों को ठेका दिया जाता है. इन कंपनियों के द्वारा ड्राइवर का पूर्ण प्रशिक्षण करके के बाद उन्हें पूर्ण सुनिश्चित किया जाता है. वह भी देखा जाता यही की किसी परेशानी को ड्राइवर किस तरह हेंडल कर सकता है.

मुकेश अम्बानी अपने ड्राइवरों को काफी मोटी पगार देते है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अम्बानी के एक ड्राइवर की महीने की पगार 2 लाख रूपये से भी अधिक होती है. किसी ड्राइवर के लिए इतनी पगार लेना बहुत बड़ी बात होती है. ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.