Yo Diary

Offer Price 98/-

मिठाई की दुकान में जाम छलका रहे थे इस पार्टी के नेता जी, पुलिस पहुंची तो...

समस्तीपुर :बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. नया उत्पाद नियम सूबे के सभी इलाकों में लागू है. शराब पीना, शराब का व्यापार और अवैध बिक्री पूरी तरह प्रतिबंधित है. ऐसा करने पर कड़ी सजा का प्रावधान है, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग ऐसा करने से बाज नहीं आ रहे हैं. कई बार अपनी रसूख के घमंड में नेता भी शराब को हाथ लगा लेते हैं. कठोर कानून की वजह से इन नेताओं को भी गिरफ्तारी के साथ जेल जाना पड़ता है. कुछ इसी तरह की घटना सामने आयी है, बिहार के समस्तीपुर जिले में, जहां लोजपा से जुड़े दो नेता मिठाई की दुकान में जाम टकरा रहे थे, लेकिन ठीक ऐन वक्त पर पुलिस पहुंच गयी.

पुलिस ने शराब पीते दो जनप्रतिनिधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार जनप्रतिनिधियों में रोसड़ा नगर अध्यक्ष और वार्ड पार्षद पति शामिल है. पुलिस ने दोनों को समस्तीपुर के रोसड़ा स्थित एक मिठाई दुकान से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोग काफी खुश हैं. स्थानीय लोगों की मानें, तो कुछ लोग समस्तीपुर में अपनी रसूख का धौंस देकर खुलेआम शराब का सेवन करते देखे जा रहे थे. पुलिस की इस कार्रवाई से इस पर लगाम लगेगा.

मिली जानकारी के अनुसार रोसड़ा थाना के बड़ी दुर्गा स्थान स्थित आर बी स्वीट्स नामक मिठाई दुकान में शराब पी रहे लोजपा के रोसड़ा नगर अध्यक्ष सुचित कुमार मिश्र एवं एक वार्ड पार्षद पति सुरेश झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक खाली तथा एक सीलबंद बेातल शराब भी जब्त किया गया है.रोसड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दोनों शराबी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. दुकान में शराब पिलाने को लेकर दुकानदार के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही हैं. संबंधित दुकान को सील करने का प्रस्ताव भेजा गया है.