Yo Diary

Offer Price 98/-

पूर्व MLC के बेटे और अवामी बैंक का निदेशक अरशद अहमद गिरफ्तार

पटना [जेएनएन]।सीबीआई ने पटना में गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए बिहार अवामी को-ऑपरेटिव बैंक के निदेशक अरशद अहमद को गिरफ्तार किया है। उनके साथ ही उनके स्कूल मदर इंटरनेशनल स्कूल की प्राचार्या सुप्रीया चैटर्जी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दोनों पर आरोप है कि दोनों ने नोटबंदी के दौरान फर्जी खाता खोलकर उसमें 70.46 लाख रुपए जमा किए थे। अरशद अहमद जहां अवामी को-ऑपरेटिव बैंक के निदेशक हैं और सुप्रिया चैटर्जी पटना के फुलवारी शरीफ स्थित मदर इंटरनेशनल स्कूल की प्राचार्य हैं।

सीबीआई ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद विशेष न्यायाधीश मनोज कुमार सिंह की अदालत में पेश किया। जहां, दोनों को पूछताछ के लिए 24 घंटे की सीबीआई रिमांड पर भी सौंप दिया। अरशद अहमद पूर्व एमएलसी अनवर अहमद का बड़ा बेटा है। अरशद का ही फुलवारीशरीफ में मदर इंटरनेशनल स्कूल है। सुप्रिया इसी स्कूल की प्राचार्य है। पूर्व एमएलसी अनवर एक जमाने में लालू प्रसाद के काफी करीबी रहे हैं। अरशद और सुप्रिया को 24 घंटे की रिमांड पर लिया गया है।

बता दें कि पिछले साल सीबीआइ ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के कभी बेहद करीबी रहे पूर्व विधान पार्षद अनवर अहमद की अध्यक्षता वाले अवामी को-ऑपरेटिव बैंक, सब्जीबाग स्थित उनके आवास और फुलवारीशरीफ स्थित अल राबिया एडुकेशनल एंड वेलफेयर ट्रस्ट पर एक साथ छापेमारी की थी।