Yo Diary

Offer Price 98/-

RLSP ने बिहार में माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

नयी दिल्ली :भाजपा के सहयोगी दल के नेता एवं केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आज बिहार सरकार से उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, जो राज्य में माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि उनके बयान का लक्ष्य भाजपा नेताओं का वह धड़ा है जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर दरभंगा में एक चौराहे का नाम रखे जाने के चलते भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का दावा किया था.

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता गिरिराज सिंह उन नेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने इलाके का दौरा करने के बाद यह आरोप लगाया था. जबकि, राज्य सरकार ने दावा किया था कि हत्या भूमि विवाद के चलते हुई और इसका चौराहे के नाम से कोई लेना देना नहीं है. बिहार में जदयू और भाजपा की गठबंधन सरकार है. पार्टी के एक बयान के मुताबिक कुशवाहा ने कहा, कुछ लोग बिहार में लगातार माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है.

इससे पहले बिहार से भाजपा के एक और सहयोगी दल लोजपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने भाजपा को समाज के सभी तबकों को साथ लेकर चलने की सलाह दी थी.