Yo Diary

Offer Price 98/-

बिहार में दंगों को लेकर RJD ने खोला मोर्चा, सोशल मीडिया पर हमले के बाद लोकसभा में लाया स्थगन प्रस्ता

पटना :बिहार में उपचुनाव के बाद अररिया, भागलपुर और दरभंगा में हुए सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर राजद बिहार सरकार को चहुंओर घेरने की कोशिश में जुटी है. राजद के सांसद जेपी यादव ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव लाया है. वहीं, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अररिया उपचुनाव में हार के बाद बिहार में माहौल बिगाड़ने का आरोप सरकार पर लगाया है. वहीं, दूसरी ओर भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक वीडिया ट्वीट करते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री खुले तौर पर बिहार के मुख्यमंत्री के खिलाफ जा रहे थे. मुख्यमंत्री असहाय हैं और भाजपा पूरी तरह से बिहार को बरबाद करना चाहती है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि अररिया में हुए उपचुनाव में हार से घबराये और बौखलाहट में भागलपुर में दंगा करवाया गया. पहले अररिया में, फिर दरभंगा में और अब भागलपुर में दंगा करवाया गया. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे इतने असहाय, बेबस और लाचार क्यों हैं ? गृह विभाग भी उनके पास है. वो माहौल बिगाड़नेवाले ऐसे तत्वों और शक्तियों को प्रायोजित और प्रोत्साहित क्यों कर रहे हैं. ?

उन्होंने कहा है कि जिस दिन से अररिया का उपचुनाव शुरू हुआ था, ये लोग लगे हुए थे कि समाज को सांप्रदायिकता के रंग में रंगा जाये. भाजपा के लोगों को यही जिम्मेदारी दे दी गयी है कि यहां के चुनाव की हार को छिपाया जाये और समाज को सांप्रदायिकता के रंग में रंग दिया जाये.

तेजस्वी यादव ने एक वीडियो क्लिप जारी करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर भीड़ को भड़काने का आरोप लगाया है. डीएसपी के खिलाफ चिल्लाते हुए भीड़ से पूछता है. 'डीएसपी मुरादाबाद'. मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग है और गिरिराज सिंह खुले तौर पर बिहार के मुख्यमंत्री के खिलाफ जा रहे थे. मुख्यमंत्री असहाय हैं और भाजपा पूरी तरह से बिहार को बरबाद करना चाहती है.