Yo Diary

Offer Price 98/-

बिहार : तेजस्वी ने कहा, लालू को नहीं, विचार को किया कैद, तो लालू ने कहा, लालटेन और धधकेगी

पटना : अररिया लोकसभा व जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव में राजद को मिली जीत पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्वीट कर परोक्ष रूप से नीतीश कुमार व भाजपा पर तंज कसा है. उन्होंने राजद के प्रति अटूट प्रेम, अखंड विश्वास व अपार जनसमर्थन के लिए जनता का हृदय से आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि बिहार के न्यायप्रिय लोगों ने हमेशा जन भावनाओं को ऊपर रखा है. यह जीत हम बिहार की महान जनता को समर्पित करते हैं. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार व भाजपा पर तंस कसते हुए कहा है कि आपने लालू को नहीं एक विचार को कैद किया है. यही विचार और धारा आपके अहंकार को चूर-चूर करेगी. हमने जनता की अदालत में बड़ी विनम्रता से अपनी बात रखी. जनता के प्यार ने विनम्रता व शक्ति प्रदान की है.

बाकी लोकतंत्र में जीत-हार चलती रहती है. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी इतने घोटालों में फंसे हुए हैं पर कोई कार्रवाई या जांच नहीं हो रही है. अब हमें अाशंका है कि यूपी व बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर ईडी व सीबीआई की कार्रवाई और तेज न हो जाये.

राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा- लालटेन और धधकेगी

पटना : अररिया लोकसभा व जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि षड्यंत्र व साजिश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी. उन्होंने बिहार की महान न्यायप्रिय जनता को कोटि-कोटि प्रणाम किया. उन्होंने कहा कि यह असत्य पर सत्य की जीत है.