Yo Diary

Offer Price 98/-

पीएमसीएच से इंटर्न नर्स अगवा

पटना : पीएमसीएच कैंपस में स्थित जीएनएम नर्सिंग इंस्टीट्यूट की प्रशिक्षणरत(इंटर्न) नर्स का शनिवार की रात आठ बजे छात्रावास के गेट से ही अगवा कर लिया गया. हालांकि पुलिस की दबिश के बाद अपहरणकर्ताओं ने नर्स को छोड़ दिया और अगवा होने के तीन घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया गया. इंटर्न नर्स का अपहरण चार युवकों ने किया था. इस दौरान उन युवकों ने इंटर्न नर्स के साथ मारपीट की और जबरन अपने साथ ले गये. घटना के दौरान छात्रावास के गेट पर गार्ड नागेंद्र महतो भी मौजूद नहीं था. पीड़िता बेगूसराय की रहने वाली है.

अपने कमरे से नीचे गेट तक आयी तो घटी घटना

हाॅस्टल से जुड़े सूत्राें का कहना है कि प्रशिक्षणरत नर्स अपने कमरे से निकलकर सीधे नीचे उतरी और गेट की तरफ बढ़ी. तभी चार युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसे जबरन अपने साथ ले गये. उसे किस तरह ले जाया गया, यह कोई नहीं देख पाया. बता दें कि जिस लड़की को अगवा किया गया है कि वह बेगूसराय की रहने वाली है. अब इसमें यह सवाल उठ रहा है कि लड़की किसी के फोन करने पर नीचे उतरी थी या फिर वह कुछ अपने काम से आयी थी, इस बिंदु पर पुलिस उस नर्स से पूछताछ कर रही है.

हॉस्टल कैंपस में सुरक्षा इंतजाम नाकाफी

लड़की के अपहरण के दौरान छात्रावास की सुरक्षा व्यवस्था केवल कागजी साबित हुई. जानकारों का कहना है कि छात्रावास के गेट पर एक बूढ़ा गार्ड तैनात है और गेट पर सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा है. घटना के दौरान एक गार्ड की तैनाती थी और फिर दस बजे रात से छह बजे तक की दूसरे गार्ड की ड्यूटी थी. हालांकि छह बजे सुबह से लेकर दो बजे तक की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड की तैनाती नहीं है.