Yo Diary

Offer Price 98/-

बिहार : गोपालगंज में 5वीं के छात्र का अपहरण, परिजनों ने दर्ज करायी प्राथमिकी

गोपालगंज :मांझा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव निवासी अनिल पड़ित के 11 वर्षीय पुत्र व कक्षा पांच के छात्र अर्जुन पड़ित का अपहरण बीते मंगलवार को कर लेने का मामला सामने आया है. इस मामले में अपहृत छात्र की मां सुमन देवी ने काफी खोजबीन के बाद शुक्रवार को थाने में आवेदन देकर अपने पुत्र के अपहरण किये जाने की शिकायत दर्ज करायी है. वहीं, शिकायत मिलने के साथ ही पुलिस पूरे मामले में अपने स्तर से जांच में जुटी है.

थाने में दिये गये आवेदन में अपहृत छात्र की मां ने कहा है कि बीते मंगलवार की सुबह उसका पुत्र अर्जुन पढ़ने के लिए आरएस पब्लिक स्कूल में गया था. शाम को स्कूल से वापस आकर वह घर के पास ही खेल रहा था. खेलते-खेलते ही घर के पास से अचानक गायब हो गया. देर शात तक जब वह नहीं दिखा तो परिजन उसे खोजने लगे. दो दिन तक परिजनों ने घर के आसपास,गांव , रिश्तेदारी व अगल-बगल के गांव में काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

इसके बाद शुक्रवार को अपहृत की मां ने मांझा थाने में पहुंचकर, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार यादव को एक आवेदन देकर अपने पुत्र के अपहरण कर लिये जाने की लिखित शिकायत दर्ज करा दी. वहीं, अपहृत के पिता अनिल पंडित महाराष्ट्र के नासिक जिले के सातपुर में रहकर वेल्डिंग का काम कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं. पुत्र के गायब होने की खबर सुनते ही वे घर के लिए रवाना हो गये हैं. अनिल को एक पुत्र अर्जुन व 10 माह की एक पुत्री भी है. उधर पुत्र के अपहरण होने के बाद मां सुमन देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. साथ ही परिजन काफी उदास हैं.