Yo Diary

Offer Price 98/-

तेजस्वी आप चाचा की चिंता छोड़िए, पिता को जेल से निकालने की कोशिश...

पटना :बिहार में इन दिनों उपचुनाव के पहले सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. इसी क्रम में तेजस्वी यादव के एक ट्वीट के जवाब में जदयू नेता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर ट्वीट कर निशाना साधा है. नीरज कुमार ने कहा है कि दागी तेजस्वी जी मिलने को तो हजारों लोग मिल जाते हैं, लेकिन हजारों गलतियां माफ करने वाले मां-बाप दुबारा नहीं मिलते. नीरज ने तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा है कि सत्ता को संपत्ति सृजन का माध्यम बनाने वाले को तो सत्ता जाने का मलाल होगा, पर उसके लिए पिता को दोष क्यों? जेल से पिता को निकालने की कोशिश कीजिये.

नीरज ने आगे लिखा है कि अजबे है भाई एक विचारक ने कहा है कि एक बेहतर पिता नहीं बताता की कैसे जीना है, बल्कि वह उस तरह से जीता है और दिखाता है कैसे जीना है. इसी विचार के पालन करने में आज सत्ता से बेदखल दागी तेजस्वी जी तड़प रहे हैं, लालू प्रसाद जी जीने का कला दिखाए और उसी पर चल उनके पुत्र चल दिये.

नीरज ने आगे कहा है कि दागी का अवार्ड ले चुके तेजस्वी जी चाचा की छोड़िए, आगे अपने पिता लालू प्रसाद जी की चिंता कीजिये. आपके चाचा को नैतिकता के लिए कई अवार्ड पहले ही मिल चुके हैं. आप अपने परिवार को देखिए, जिसे अदालत, सीबीआई, आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय, रोज नये अवार्ड दे रही है. शर्म कीजिए! सजा पाये लोग अब नैतिकता की बात कर रहे हैं.

इससे पूर्व तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि ऐ भाई. नीतीश चच्चा भी गजबे आदमी है. पहले बोले नैतिकता के आधार पर किसी जनप्रतिनिधि के निधन से खाली हुई सीट पर हम चुनाव नहीं लड़ेंगे. फिर बोले नैतिकता छोड़ो हम तो लड़ेंगे और अब निधन से खाली हुई सीट के उपचुनाव में चाचा प्रचार करेंगे. आपके पास कोई अवॉर्ड फालतू का है क्या.